खुशियों में मातम का ग्रहण: बारातियों से भरी बस से टकरायी तेज रफ़्तार दूसरी बस, सात की मौत

दस बाराती गंभीर रूप से घायल, यूपी के संभल जिले का मामला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभल में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी। बारातियों से भरी बस दूसरी बस से जा टकरायी। हादसा बस की तेज गति के कारण हुआ। एक्‍सीडेंट में दस से ज्‍यादा बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Bansal Saree

संभल के धनारी थाना इलाके के छपरा गांव निवासी सतीश के बेटे विवेक की बारात रविवार को चंदौसी के सीता आश्रम पर गई थी। शादी के बाद रात डेढ़ बजे बाराती बस में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर लहरावन गांव के निकट अचानक बारातियों की बस में पंचर हो गया। ड्राइवर बस रोककर टायर बदलने लगा तो बाराती बस से नीचे उतर कर सड़क किनारे खड़े हो गए। इसी दौरान मुरादाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े बारातियों को रौंद दिया। हादसे में सात बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रविवार देर रात लगभग 12 बजे बहजोई थाना क्षेत्र के आगरा-चंदौसी राजमार्ग पर लहरावन गांव के पास बारातियों से भरी एक बस सड़क किनारे खड़ी दूसरी बस से जा टकराई।

उन्होंने बताया कि हादसे में विवाह समारोह में शिरकत कर लौट रहे सात बारातियों वीरपाल (60), हप्पू (35), छोटे (40), राकेश (30), अभय (18), विनीत (30) और भूरे (25) की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Devi Maa Dental

खुशियों में मातम का सन्‍नाटा

हादसे की जानकारी मिलने के बाद छपरा गांव में भी मातम पसर गया। तमाम लोग अपने घर वालों की कुशलता जानने के लिए बहजोई के सरकारी अस्पताल पर दौड़कर आ गए। जिनके अपनों की हादसे में जान गई उनके घरों में परिवारजनों का बुरा हाल है।