शादी की खुशियों में मौत का ग्रहण: घुड़चढ़ी हो रही थी, तभी किशोर के माथे से सटाकर दाग दी गोली

यूपी के मेरठ की घटना, शादी वाले घर में पसरा मातम का सन्‍नाटा, विवाद के बाद हत्‍या

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मेरठ में शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं। ऐन शादी से एक दिन पहले घुड़चढ़ी के दौरान हुए विवाद में एक 18 साल के छात्र की गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि छात्र के माथे से सटाकर आरोपी ने गोली चला दी। घटना की सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्‍यारोपी को गिरफ़्तार कर लिया है मौके से आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद किया गया है।

Bansal Saree

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई निवासी सुमित (18 साल) पुत्र सत्यपाल सिंह के परिवार में शादी थी। बुधवार रात में घुड़चढ़ी हो रही थी, गुरुवार सुबह बारात जानी थी। घुड़चढ़ी के दौरान गांव के सुरेंद्र उर्फ कल्लू पुत्र केदार सिंह का विवाद हो गया। सुमित और आरोपी सुरेंद्र में कहासुनी हुई तो आरोपी सुरेंद्र धमकी देने लगा। इसके बाद सुरेंद्र तमंचा ले आया। इसी दौरान आरोपी ने सुमित के सिर में तमंचे से गोली मार दी। घायल सुमित खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तमंचा बरामद

Devi Maa Dental

घटना की जानकारी पर SP देहात केशव कुमार और SSP प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से जानकारी ली। सुमित पक्ष के लोगों ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सुरेंद्र उर्फ कल्लू को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।