एटीएस पकड़े संदिग्‍ध को बता रही आतंकी कमांडर, भाई बोला ई रिक्‍शा चलाकर पेट पालता है शकील

लखनऊ से एटीएस ने दुबग्‍गा क्षेत्र से गिरफ़्तार किया है संदिग्‍ध

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्‍तर प्रदेश में एटीएस की टीम ने लखनऊ से बुधवार को एक और आतंकी को गिरफ़्तार किया है। एटीएस पकड़े गए संदिग्‍ध शकील को पिछली 11 जुलाई को पकड़े गए आतंकियों का कमांडर बता रही है। वहीं शकील के भाई का कहना है कि वह ई रिक्‍शा चलाकर परिवार का पेट पालता है।

इससे पहले पुलिस ने दुबग्गा क्षेत्र से अंसार अलकायदा हिंद (AGH) के मिनहाज अहमद और मसीरुद्दीन उर्फ मुशीर को गिरफ्तार किया था। लेकिन शकील फरार हो गया था। शकील के अलावा आतंकियों के 3 अन्य मददगारों को भी ATS ने हिरासत में लिया है। लखनऊ से शकील के अलावा मुस्तकीम को हिरासत में लिया गया है। कानपुर से लईक और आफाक हिरासत में लिए गए हैं। इन चारों पर असलहा, बारूद उपलब्ध कराने का आरोप है।

मीडियाकर्मियों पर गुस्‍सा

वहीं, लखनऊ के वजीरगंज क्षेत्र में शकील के घर के बाहर पहुंचे मीडियाकर्मियों को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। साथ ही स्थानीय लोगों ने मीडिया के साथ मारपीट की है। मीडिया के कैमरे भी तोड़े गए हैं।

शकील के भाई ने कहा- पैसा होता तो अंबानी जैसी लाइफ जी रहा होता

शकील के भाई का कहना है कि भाई शकील ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहा है। अगर आतंकी होते तो पैसा होता तो अंबानी और अडानी जैसी लैविश लाइफ जी रहा होता। वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में मिन्हाज बार-बार अपने बयान बदल रहा है।

एटीएस के आपरेशन पर सवाल

शकील का भाई बोला- शकील ई-रिक्शा चलाकर परिवार पालता है।

शकील की बहन बोली- ATS घर उधेड़ के गई, पर कुछ मिला नहीं।

शकील के मोहल्ले वाले बोले- जब चुनाव आता है, ऐसा ही होता है।