सुल्‍तानपुर: अवैध पिस्‍टल का टशन दिखाकर सोशल मीडिया पर धौंस जमा रहा युवक, पुलिस ने किए होश ठिकाने  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अवैध पिस्‍टल लेकर सोशल मीडिया पर धाक धौंस जमाना युवक को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर असलहे के साथ फोटो वायरल होने के तुरंत बाद ही पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया। मामला यूपी के सुलतानपुर जिले का है। यहां पुलिस असलहा लहराकर फोटो पोस्‍ट करने वाले युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Devi Maa Dental

सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के धनउपुर गांव से जुड़े इस मामले में सफेदपोश नेता युवक को पुलिस से छुड़ाने की जुगाड़ में थाने में ही बैठ गए। गांव निवासी नकुल चौरसिया पुत्र मेंहीलाल चौरसिया हाथ में पिस्टल लहराते हुए ग्रामीणों में दहशत फैलाने और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। ग्रामीणों में से जब कई एक लोगों ने फोटो सोशल मीडिया पर देखा तो पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए मुखबिर का सहारा लिया। जैसे ही मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी घर लौट आया है तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे दबोच लिया और थाने लेकर आई है।

Bansal Saree

घटना को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

उधर ग्रामीणों में इस बात को लेकर दहशत भी है और चर्चा भी हो रही कि आखिर नकुल चौरसिया आए दिन ऐसे ही लोगों के बीच में दबंगई करता रहता है। उस पर जल्दी कार्रवाई नही होतीं अब अवैध असलहा लेकर अगर वो क्षेत्र में घूमेगा तो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है।

उधर जब पुलिस नकुल को लेकर थाने पहुंची तो खबर मिलते ही कई सफेदपोश उसे बचाने के लिए थाने पर पहुंच गए। आरोप है की खद्दरधारी पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। वहीं पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि आखिर आरोपी के पास अवैध असलहे आए तो कहा से आए।