सुलतानपुर: दिनदहाड़े हाकी डंडों से अधेड़ को तब तक पीटते रहे हत्‍यारे जब तक आखिरी सांस नहीं थमी

जमीनी विवाद में सौतेले भाईयों ने ही की हत्‍या

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सुलतानपुर में जमीनी विवाद में अधेड़ की लाठी डंडों और हाकियों से पीट पीटकर हत्‍या कर दी गयी। सौतेले भाई ने अपने साथियों के साथ इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दे डाला। हत्‍या के बाद हमलावरों ने शव को पास ही नहर में फेंक दिया और फरार हो गए। दिन दहाड़े हुए हत्‍याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर अधेड़ के ऊपर हा‍की और डंडो से तब तक वार करते रहे जब तक उसकी आखिरी सांस नहीं थम गयी। पुलिस ने बताया कि अधेड़ के सौतेले भाईयों ने घटना को अंजाम दिया है पुलिस हत्‍यारोपियों की तलाश कर रही है।

Devi Maa Dental

सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सकवा नहर पुल के पास की है। पुलिस के अनुसार, मृतक की शिनाख्त रईस (45) के रुप में हुई है। मृतक रईस कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सातनपुर का निवासी था। वो दूध का कारोबार करता था, आज वो रोज की तरह घर से काम पर निकला था कि लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सकवा नहर पुल के पास उसे घेर कर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया।

अज्ञात लोगों ने हॉकी-डंडो से उसे बर्बर तरीके से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को देख आसपास के लोग सहम गए। फिलहाल स्थानीय लोगों ने पुलिस को तत्काल घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी लंभुआ दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में मृतक के बेटे फैजान ने पुलिस को बताया कि पिता रईस का राशिद से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर आज जब पिता चौकिया जा रहे थे तो राशिद, कप्तान, मोहम्मद जसीम आदि ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम में भेज आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है।

Bansal Saree