घर में अकेली युवती की गला घोंटकर हत्‍या, भाई और दोस्‍त पर आरोप, पुलिस पूछताछ जारी

गोरखपुर में प्रेमप्रसंग के चलते युवती के साथ आनर किलिंग की आशंका

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर में अकेला पाकर एक युवती की गला घोंटकर हत्‍या कर दी गयी। आशंका जतायी जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्‍या की गयी है। पुलिस ने युवती के छोटे भाई और दोस्‍त को गिरफ़्तार किया है दोनों से पूछताछ की जा रही है। घटना यूपी के गोरखपुर जिले में हुयी। पुलिस ने बताया कि युवती का गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंटा गया है। युवती का एक लड़के से प्रेम संबंधों का भी पता चला है। ऐसे में ऑनर किलिंग की आशंका है।

झगंहा इलाके के मिठाबेल के रहने वाले वाले श्रीप्रकाश दूबे की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उनके परिवार के लोग खोराबार इलाके में आकर रहने लगे। कुछ साल पहले उनकी पत्नी की भी मौत हो गई। ऐसे में परिवार में बेटी दिव्या दूबे के अलावा दो बेटे आकाश दूबे और विकास दूबे ही साथ रहते थे। दोनों भाइयों की अभी शादी नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि दिव्या का खोराबार गांव के एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। शनिवार की रात अचानक दिव्या की घर में ही हत्या हो गई। उस वक्त घर पर दोनों भाई मौजूद नहीं थे। घर खुला हुआ था और लाश जमीन पर पड़ी थी। प्लाटिस्क की रस्सी से गला कसकर उसकी हत्या की गई थी। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में ले लिया और छोटे भाई व दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी खोराबार राहुल कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल मामला आनर किलिंग का लग रहा है। मामले की पड़ताल की जा रही हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।