अजब धमकी: आगरा के डीएम ने कहा- वैक्‍सीन नहीं लगवायी तो नहीं खोलने दूंगा दुकानें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डीएम का यह बयान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना नियमों के तहत हो रहे वैक्‍सीनेशन को लेकर आगरा के डीएम ने विवादित बयान दे दिया। व्‍यापारियों को धमकी भरे लहजे में डीएम ने कहा कि अगर वैक्‍सीन नहीं लगवायी तो दुकानें नहीं खुलने दूंगा। डीएम के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहसबाजी हो रही है1

Devi Maa Dental

दरअसल आगरा में डीएम प्रभु एन सिंह सोमवार को एक वैक्सीनेशन कैंप पहुंचे। यहां वे अब तक वैक्सीनेशन नहीं करवाने वाले व्यापारयों पर भड़क उठे। अपने तेवर बदल डीएम ने व्यापारियों के ही एक कार्यक्रम में उनको कोविड वैक्सीन न लगवाने पर दुकान न खुलने देने की धमकी दे डाली। डीएम साहब यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वैक्सीन लगवाने से पहले अगर किसी व्यापारी ने दुकान खोली तो उसका चालान किया जाएगा।

यह बात डीएम प्रभु नारायण सिंह ने सोमवार को आगरा व्यापार मंडल व प्रशासन के सहयोग से आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में कही। वह रामस्वरूप गर्ल्स इंटर कॉलेज में आयोजित कैंप का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 45 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए कैंप लगाया गया था।

Bansal Saree

वैक्सीनेशन के बिना दुकानें नहीं खुलेंगी

कैंप के उद्घाटन के बाद डीएम से जब सवाल पूछा गया तो, उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि जो भी दुकानदार बिना वैक्सीनेशन कराए दुकान पर बैठा मिला तो उसकी दुकान बंद करा दी जाएगी। साथ ही उसका चालान भी किया जाएगा। उन्होंने बिना वैक्सीनेशन कराए दुकान न खुलने देने की धमकी दी।

कार्यक्रम में व्यापार मंडल के अध्यक्ष टीएन अग्रवाल ने सभी व्यापारियों से अपील किया कि वे जल्द अपना वैक्सीनेशन कराए। कोरोना को रोकने के लिए व्यापारियों को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। ताकि, कोई भी व्यक्ति कोरोना की चपेट में ना आ सके। उन्होंने कहा कि संक्रमण की दूसरी लहर में कई व्यापारियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। इसके चलते कई व्यापारियों की मृत्यु भी हो गई थी।