जल्‍द सीएम योगी कर सकते हैं संभल का दौरा, देर रात डीएम ने अफसरों से की चर्चा, अभी कार्यक्रम तय नहीं

जिला प्रशासन ने सीएम के दौरे के संकेत मिलते ही सीएम के आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ जल्‍द संभल आ सकते हैं। यहां सीएम कैलादेवी मन्दिर पर सीएम योगी की जनसभा भी हो सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई कार्यक्रम स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है फिर भी सीएम के संभल के दौरे के संकेत मिले हैं। अनुमानित सूचना मिलते जिला प्रशासन सीएम योगी के आगमन की तैयारियों में जुट गया है। सीएम के संभल आने के संकेत मिलने के बाद संभल के डीएम ने जिला स्‍तरीय अफसरों के साथ देर रात बैठक करके सीएम के संभावित कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की। यहां सीएम योगी कई परियोजनाओं का शिलान्‍यास कर सकते हैं इसकी भी चर्चा की गयी है।

Bansal Saree

डीएम संजीव रंजन और एसपी चक्रेश मिश्रा बुधवार देर रात संभल पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। डीएम और एसपी ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर एडीएम कमलेश अवस्थी, एसपी आलोक कुमार जयसवाल, सीओ अरुण कुमार सिंह, एसडीएम दीपेंद्र यादव और मुख्य विकास अधिकारी उमेश त्यागी समेत कई जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की।

निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम

बैठक में अफसरों ने सीएम के आने की तैयारियों को लेकर विकास कार्यों की ताजा स्थिति पर बातचीत की। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री संभल जिले की पुलिस लाइन के निर्माण कार्य का शिलान्यास भी कर सकते हैं। फिलहाल अधिकारी 200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास कराने के लिए मैप तैयार करने में लगे हुए हैं। एसपी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभल आने के संकेत मिलने पर सीएम कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर अधीनस्थ पुलिस अफसरों के साथ बैठक की है।

Devi Maa Dental