सीतापुर: रिचार्ज कराने के बहाने आए बदमाशों ने गनप्‍वाइंट पर लेकर मोबाइल से भरा बैग व नकदी लूटी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीतापुर में मोबाइल की दुकान पर रिचार्ज कराने आए युवकों ने असलहे दिखाकर दुकान से मोबाइल और नकदी लूट ली और फरार हो गए। युवक स्‍कूटी पर सवार होकर आए थे उन्‍होंने पहले दुकानदार से रिचार्ज कराने की बात कही जब दुकान रिचार्ज करने में मशगूल हो गए तो युवकों ने असलहा निकालकर दुकानदार को गनप्‍वाइंट पर ले लिया।  

Bansal Saree

कोतवाली के मुकीमपुर चौराहे पर दुकान बंद करने जा रहे मोबाइल दुकानदार से दो स्कूटी सवारों ने असलहा दिखाकर रुपए और मोबाइल लूट ले गए। हाईवे के पास मुकीमपुर चौराहे पर स्थित वैभव मोबाइल के मालिक, गंधौली कोतवाली सिधौली के निवासी वैभव अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। उसी दौरान दो स्कूटी सवार युवक उससे मोबाइल को रिचार्ज करने के बहाने दुकान में रोक लिया। जब वह मोबाइल रिचार्ज कर रहा था। तभी युवकों ने मौका व सन्नाटा देखकर असलहा निकाल लिया और उसका तैयार बैग जिसमें 75 हजार रुपये मोबाइल, लैपटॉप व अन्य सामान लूट कर फरार हो गए।

डायल 112 पर जानकारी देने के बाद पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने इसे ठगी का मामला बताया है। जिसमें स्कूटी सवार युवकों ने 50 हजार रुपए, गूगल पे करने को कहा और उससे नकद देने की बात कही। जिस पर जब दुकानदार इस सब में उलझ गया। तभी उसका बैग लेकर स्कूटी से चंपत हो गए। पुलिस घटना की जांच की जा रही है।

Devi Maa Dental