सीतापुर: हत्‍या कर नाबालिग बालिका का शव फेंका, 2 दिन से लापता थी, शरीर के कुछ अंग भी गायब

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीतापुर में सोमवार को नाबालिग मासूम बच्‍ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी, बताया जा रहा है कि बच्‍ची दो दिन पूर्व घर से लापता हुयी थी। मामले की जांच करने पहुंची टीम तब और हैरत में पड़ गयी जब बच्‍ची के शव से शरीर के कुछ अंग गायब मिल हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है, आशंका जतायी जा रही है कि बच्‍ची के शव को जानवरों ने नोंच डाला है। बच्‍ची की हत्‍या कर शव फेंके जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। शव आज खैराबाद इलाके से बरामद किया गया है।

Bansal Saree

शहर से सटे कोतवाली देहात इलाके के बिजवार गांव निवासी राकेश की दो साल की मासूम बेटी बिट्टू शनिवार की रात संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजनों के मुताबिक राकेश व उसकी पत्नी एक ही चारपाई पर सो रहे थे। बीच में मासूम बेटी सो रही थी। राकेश की पत्नी ने बताया था कि रात 12 बजे तक उसकी बेटी साथ में ही थी, लेकिन भोर पहर जब उसकी आंख खुली तो बेटी चारपाई से गायब थी।

पुलिस ने गुमशुगदी दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी थी। बालिका की तलाश की जा रही थी। इसी बीच खैराबाद थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के कुछ लोग सोमवार की सुबह खेतों की ओर निकले तो मासूम बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा। जिसे कुत्ते घसीट रहे थे। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में कोतवाली देहात की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Devi Maa Dental