सीतापुर: जमीन सम्‍पत्ति के लालच में पोते ने वृद्ध दादी की निमर्मता से कर दी हत्‍या, खुद पहुंचा थाने  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जमीन सम्‍पत्ति के लालच में पोते ने दादी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद पोता हत्‍या में इस्‍तेमाल किए गए हथियार के साथ थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी घटना बताकर आत्‍मसमर्पण कर दिया। परिजनों ने बताया कि जमीन के लालच में पोते ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामला यूपी के सीतापुर जिले का है।

Devi Maa Dental

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कैथी टोला वार्ड की हैं। जहां शांति देवी और उनके पति गौरीशंकर रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, पति गौरीशंकर की दो दिन पहले ही मौत हुई है। पति की मौत के बाद से शांति देवी घर में अकेली रहती थी।

इसी बीच बुजुर्ग के कामकाज के लिए उसका बेटा कमलेश वहां अपने परिवार के साथ आया हुआ था और रविवार सुबह कमलेश अपनी पत्नी संग दवाई लेने शहर गया हुआ था। परिजनों के मुताबिक, इसी दौरान कमलेश के बेटे ने घर में रखे धारदार हथियार से कमरे में लेटी दादी की गर्दन पर हमला करके उसकी हत्या कर दी।

Bansal Saree

पुलिस कर रही तफ्तीश

परिजनों का कहना हैं कि बुजुर्ग बाबा गौरीशंकर की मौत के बाद सारी जमीन दादी के नाम से ट्रांसफर हो गई थी और उसी को लेकर पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है और वारदात के पीछे कारण प्रॉपर्टी विवाद बताया है।