शामली: एसओजी टीम ने कार पर झोंक दिए फायर, खुद को भाजपा नेता बता रहा कार सवार युवक, प्रकरण को लेकर अफसर भी खामोश

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शामली जिले में एक कार में सवार लोगों पर एसओजी ने फायर झोंक दिए। कार में सवार लोगों में कथित तौर पर एक व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है। चार राउण्ड फायरिंग में एक गोली कथित भाजपा नेता के परिजन के हाथ में लगी है। फायरिंग के बाद पुलिस
 | 
शामली: एसओजी टीम ने कार पर झोंक दिए फायर, खुद को भाजपा नेता बता रहा कार सवार युवक, प्रकरण को लेकर अफसर भी खामोश

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शामली जिले में एक कार में सवार लोगों पर एसओजी ने फायर झोंक दिए। कार में सवार लोगों में कथित तौर पर एक व्‍यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है। चार राउण्‍ड फायरिंग में एक गोली कथित भाजपा नेता के परिजन के हाथ में लगी है। फायरिंग के बाद पुलिस ने भाजपा नेता बताए जा रहे अश्विनी को हिरासत में ले लिया है। इस कार पर एसओजी टीम ने फायरिंग क्‍यों की और कार में सवार युवक को क्‍यों हिरासत में लिया है अभी इस मामले में अफसरों का कोई बयान सामने नहीं आया है। आरोप है कि एसओजी ने अश्विनी को हिरासत में लेकर पूरी रात यातनाएं दी हैं।

यह पूरा मामला दिल्‍ली सहारनपुर रोड का है। थाना कांधला क्षेत्र में स्थित कस्‍बा एलम निवासी अश्विनी पंवार अपने चार परिजनों के साथ कांधला में किसी काम से आए थे। जैसे ही वह गांव की तरफ जाने लगे तो पहले से ही रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में बैठी SOG की टीम ने भाजपा नेता की गाड़ी को घेर लिया और फायर कर दिया। भाजपा नेता ने फायर होते ही गाड़ी को दौड़ा लिया।

भाजपा नेता अश्विनी पवार का आरोप है कि पुलिस की गाड़ी के द्वारा पीछा कर उन पर फायरिंग की गई। जब वे घर पहुंचे तो SOG व CO कैराना जितेंद्र कुमार जबरन उठा कर थाने ले गए और पूरी रात टॉर्चर किया। साथ ही साथ उस पर झूठे मुकदमे लगाए जाने का भी धमकी दी। इस पूरी घटना में अश्वनी के एक परिजन मनीष कुमार को हाथ में भी गोली लगी है।

जबकि तीन गोलियां उसकी गाड़ी पर लगी हैं। आज सुबह जैसे ही भाजपा नेता अपने घर पर पहुंचा तो उसके समर्थकों की भारी भीड़ आवास पर जमा हो गई। भाजपा नेता ने SOG की टीम पर रुपए लेकर उनकी हत्या करने के प्रयासों का आरोप लगाया है। कहा कि पुलिस उनकी हत्या करना चाहती है।