शाहजहांपुर: पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ आज होगा कश्‍मीर घाटी में शहीद जवान का अंतिम संस्‍कार

कैबिनेट मंत्री समेत डीएम एसपी व जनप्रतिनिधि होंगे शामिल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कश्‍मीर घाटी में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए शाहजहांपुर के लाल सारज सिंह का आज पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार किया जायेगा। बुधवार को देर रात सेना के जवानों की देखरेख में सारज सिंह का पार्थिव शरीर शाहजहांपुर लाया गया। सेना के अफसरों और अधिकारियों ने ओसीएफ अस्‍पताल परिसर में ही उनको गार्ड आफ आनर देकर श्रद्धांजलि अर्पित की। सेना के वाहन से जवान के शव को उनके पैत्रक गांव लाया गया है। जवान के अंतिम संस्‍कार में डीएम एसपी समेत कैबिनेट मंत्री और तमाम जनप्रति‍निधि मौजूद रहेंगे।

Bansal Saree

थाना बंडा क्षेत्र के अख्तियारपुर धौकल निवासी विचित्र सिंह के 26 साल के बेटे सारज सिंह सेना की 11 सिख रेजीमेंट में भर्ती हुए थे। 16 आरआर रेजीमेंट के तहत कश्मीर के स्वर्णकोट में उनकी तैनाती हुई थी। जहां 11अक्टूबर को हुए आतंकी हमले में सारज सिंह शहीद हो गए। उनके साथ चार अन्य जवान भी शहीद हुए हैं। सारज सिंह की शहादत की खबर सेना द्वारा सबसे उनके भाई सुखबीर सिंह को दी गई थी।

साल भर पहले ही हुयी थी शादी

सारज सिंह की शादी डेढ़ साल पहले पिहानी की रहने वाली रजविंदर कौर से हुई थी। पत्नी भी काफी समय से पति सारज सिंह को फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उनका संपर्क नहीं हो पाया। दरअसल, पिछले तीन चार दिनों से पूंछ एरिया में आतंकियों से मुठभेड़ चल रही थी। इसीलिए सारज का फोन शायद लग ही नहीं रहा था।

Devi Maa Dental