शाहजहांपुर: घर के भीतर मिला सर्राफा कारोबारी की पत्‍नी का शव, हत्‍या की आशंका

मायके पक्ष के लोगों ने लगाया हत्‍या का आरोप, विवाहिता के शरीर पर चोट के निशान मिले

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में सर्राफा कारोबारी की पत्‍नी की संदिग्‍ध हालातों में मौत हो गयी। सर्राफ की पत्‍नी का शव घर के अंदर ही पड़ा मिला। शाहजहांपुर के पाइपलाइन निवासी सर्राफ शकुन की पत्‍नी प्रीति उर्फ प्रिया का शव घर से बरामद किया गया है। घटना के बाद कारोबारी शकुन और परिवार के सभी सदस्‍य फरार हैं।

Devi Maa Dental

प्रीति के गले पर गहरे निशान हैं, माना जा रहा है कि उसके साथ मारपीट की गई, इसके बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई। जानकारी होने पर मायके फतेहगंज पूर्वी के मोहल्ला नई कालोनी से लोग आए। उन्होंने प्रीति का शव देखने के बाद हंगामा कर दिया। पुलिस को शव सील नहीं करने दिया। कहा कि पहले आरोपियों को पकड़ कर लाओ, इसके बाद शव उठाने देंगे।

बताया जा रहा है कि फतेहगंजपूर्वी के नई कालोनी निवासी रामप्रकाश दीक्षित की बेटी प्रीति का विवाह कलान की पाइप लाइन कालोनी निवासी शकुन चतुर्वेदी के साथ दस साल पहले हुआ था। तीन बेटे भी हैं। मायके वालों ने बताया कि किसी अन्य महिला के साथ शकुन के संबंध हैं। इसका प्रीति विरोध करती थी। शकुन से पीटता रहता था। आरोप है कि रात में शकुन ने अपनी पत्नी प्रीति के साथ मारपीट की, इसके बाद उसने प्रीति की गला दबाकर हत्या कर दी। प्रीति की मौत के बाद शकुन, तीनों बेटों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ फरार हो गया। प्रीति की मौत की खबर पड़ोसियों ने मायके वालों को दी।

Bansal Saree