शाहजहांपुर: कथित किसान नेता ने सरकारी स्‍कूल में किया हंगामा, शिक्षिका ने पुलिस से की शिकायत

निगोही क्षेत्र के किसान नेता पर अभद्रता, गाली गलौज व सरकारी अभिलेख फाड़ने का लगाया आरोप

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर जिले में सरकारी स्‍कूल की शिक्षिका ने एक कथित किसान नेता पर स्‍कूल में आकर अभद्रता, गालीगलौज और अभिलेखों का फाड़ने का आरोप लगाते हुए किसान नेता के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मामला निगोही ब्‍लाक का है। थाने में ब्लाक खंड की शिक्षिका ने जमकर हंगामा भी किया। फिलहाल अभी तक पुलिस ने मुकदमा नही दर्ज किया गया। वहीं किसान नेता ने खुद पर लगे सभी आरोपो को बेबुनियाद बताया है।

Bansal Saree

निगोही ब्लाक खंड के ग्राम बनासदेवी के सरकारी विद्यालय की शिक्षिका शीबा सिद्दीकी ने तहरीर देकर बताया वह आज सुबह 9:30 के आसपास विद्यालय में बच्चों को पढ़ा रही थी इसी दौरान खुद को किसान नेता कहने वाले देवेंद्र सिंह वहां आ गए और उनसे विद्यालय के अभिलेख मांगे। शिक्षिका ने अभिलेख देने से इनकार के दिया। जिस बात से खफा किसान नेता देवेंद्र सिंह अभद्रता पर उतर आए। शिक्षिका के साथ गाली-गलौज करने लगे।

आरोप है किसान ने नेता उनसे रुपयों की भी डिमांड की तथा न देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। शिक्षिका ने बताया कि विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र ने उन्हें रोका। आरोप है कि इससे पहले भी किसान नेता द्वारा विद्यालय में आकर हंगामा और अभद्रता की जा चुकी है। पीड़ित शिक्षिका ने किसान नेता देवेंद्र सिंह के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है। हालांकि अभी तक पुलिस ने मुकदमा नही दर्ज किया है।

Devi Maa Dental

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। उधर, खुद पर आरोपो पर सफाई देते हुए किसान नेता देवेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें ग्रामीणों से शिकायत मिली थी शिक्षिका शीबा सिद्दीकी के द्वारा बच्चो को पढ़ाया नही जाता है, जिसपर वह गांव गए थे जहां वीडियो बनाने पर शिक्षिका आग बबूला हो गई और हंगामा करने लगे। मेरे ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियादी है।