शाहजहांपुर: सास के प्रधान बनने की खुशी में दामाद ने तमंचे के साथ किया डिस्‍को, अब सरकारी ससुराल में हो रही खातिरदारी

सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ पोस्‍ट करने के बाद गिरफ्तार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में सास के प्रधान बनने की खुशी में दामाद नियम कायदा भूल बैठे। खुशी में अवैध असलहे के साथ डिस्‍को डांस का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पुलिस को इसकी भनक लगी तो पोस्‍ट करने वाले दामाद की तलाश शुरू हो गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया, अब सरकारी ससुराल में दामाद की खातिरदारी हो रही है। पुलिस ने आरोपी दामाद को जेल भेज दिया है।

Devi Maa Dental

जिले के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव दोषपुर नागर के रहने वाले सत्यदेव की पत्नी पंकज देवी दूसरी बार प्रधान चुनी गई। गांव में जश्न का माहौल बना। दावत में दिल्ली से प्रधान का दामाद विरेंद्र सिंह भी आया था। सोमवार को दावत के दौरान शराब के नशे में सभी जश्न में डूब गये। दामाद भी पीछे कहां रहने वाले थे। ससुराल में जमकर शराब पी और उसके बाद दावत खाई।

तमंचे के साथ डिस्‍को

Bansal Saree

दामाद विरेंद्र सिंह की खुशी जब इतने भर से नहीं मिली तो उन्होंने अवैध तमंचा निकाला और उसके बाद डांस किया। तमंचे दिखाते फोटो भी खिंचवाया। लेकिन बुधवार को किसी ने तमंचे के साथ लिये गये फोटो को वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ तो पुलिस की सोशल मीडिया टीम की नजर पड़ गई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

हाइवे से गिरफ्तार

बुधवार को पुलिस ने आरोपी विरेंद्र सिंह को फर्रुखाबाद हाइवे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से फोटो में लिये तमंचे को भी बरामद कर लिया। आरोपी गिरफ्तार करके जब पुलिस थाने लाई तो आरोपी के ससुराल में दामाद के गिरफ्तार होने की खबर लगी। उसके बाद प्रधान से लेकर ससुराल ने दामाद को छुड़ाने का पूरा जोर लगा लिया। लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी और बुधवार देर शाम आरोपी का चालान करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसको जेल भेज दिया गया।

एसओ मान बहादुर सिंह ने बताया कि तमंचे के साथ एक युवक का फोटो वायरल हुआ था। संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।