शाहजहांपुर: छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर छात्रा से रेप का प्रयास, लोहे की राड से पीटा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर जिले में दो युवकों ने घर में घुसकर छात्रा से रेप का प्रयास किया। पहले युवकों ने छात्रा से अश्‍लील हरकतें कीं तो उसने युवकों को चप्‍पल दिखा दी। जिससे युवक भड़क गए और घर में घुसकर छात्रा पर हमला बोल दिया। आरोप है कि युवकों ने छात्रा की लोहे की राड से पिटायी लगा और रेप का प्रयास किया। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गयी है। परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

चौक कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार की शाम घर जा रही छात्रा के साथ पहले दो युवकों ने अश्लील छेड़छाड़ की। गुस्साई छात्रा ने युवकों को चप्पल दिखाकर घर चली गई। गुस्साये दोनों युवक कुछ देर बाद उसके घर के अंदर घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। कपड़े फाड़ दिये। हंगामा होने पर युवकों ने लोहे के रॉड से छात्रा पर हमला कर लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के आरोपी मौके से फरार हो गये। छात्रा का भाई किसी काम से घर से बाहर गया था और उसकी मां अस्पताल गई थी। छात्रा की बहनों ने भाई और मां को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

वहीं पीड़िता का भाई थाने पहुंचा और आरोपियों की कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी लेकिन पुलिस ने महज जांच करने की बात कहकर लौटा दिया। आरोपियों पर कार्रवाई न होते देख परिजनों ने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद शुक्रवार को परिजन कार्रवाई को लेकर एसपी एस आनंद से भी मिले। लेकिन चौक कोतवाली पुलिस ने अभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पीड़िता के भाई ने बताया कि घायल होने के बाद जब बहन को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो डाक्टर ने देखा और उसके बाद अच्छे इलाज के लिए बाहर ले जाने की सलाह दी। इसलिए वह घायल बहन को घर लेकर आ गये हैं। रुपये का इंतजाम करके अच्छे डाक्टरों को दिखाएंगे। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।