शाहजहांपुर: मरीज के लिए आक्‍सीजन खोजने निकले थे महिला मरीज समेत पांच को मिली मौत

एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल, महिला को थी सांस लेने में दिक्‍कत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार अपने मरीज की जान बचाने के लिए आक्‍सीजन खोजने निकले परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गयी। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गयी एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल है। जिस महिला को सांस लेने में दिक्‍कत थी उसकी भी इस हादसे में मौत हुयी है। एक्‍सीडेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसा इतना भीषण था कि शव कार के अंदर ही फंसे रह गए। पुलिस ने किसी तरह मशक्‍कत के बाद शवों को बाहर निकलवाया। घायल को राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भेजा गया है। इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर है उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा जा रहा है।

Devi Maa Dental

जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर के निगोही ब्लॉक के रधौला गांव निवासी जमुकादेवी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। सोमवार सुबह परिजन उन्हें बरेली ले गए, वहां आक्सीजन न होने पर वापस लौट रहे थे। शाहजहांपुर की सीमा में हाईवे पर बंथरा गांव के निकट रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के पास कार पेड़ से टकरा गई।

रविवार को महिला को हुयी थी सांस लेने में दिक्कत

Bansal Saree

निगोही के रधोला गांव के रामनरेश परचूनी की दुकान गांव में ही चलाते हैं। उनकी पत्नी जमुकादेवी को रविवार से सांस लेने में दिक्कत थी। वह शाहजहांपुर के कई अस्पतालो में गए, लेकिन वहां वह कोविड पॉजिटिव नहीं पाई गईं, लेकिन उनके अंदर लक्षण कोविड जैसे ही थे। सोमवार को परिवार के लोग उन्हें बरेली ले गए, लेकिन वहां अस्पतालों में कहा गया कि कोविड पॉजिटिव होने पर और रेफर केस होने पर ही वह भर्ती करेंगे।