Shahjahanpur-घर के बाहर खेल रहीं बहनें लापता, खेत में इस हालत में मिली

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। सोमवार को घर के सामने दो बहने अचानक लापता हो गई थीं। पुलिस उनकी तलाश कर ही रही थी कि रात में ही सरसो के खेत में 4 साल की मासूम का शव मिला। जबकि, उसकी सात वर्षीय चचेरी बहन पड़ोस में ही एक दूसरे खेत में बेहोशी की हालत में
 | 
Shahjahanpur-घर के बाहर खेल रहीं बहनें लापता, खेत में इस हालत में मिली

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। सोमवार को घर के सामने दो बहने अचानक लापता हो गई थीं। पुलिस उनकी तलाश कर ही रही थी कि रात में ही सरसो के खेत में 4 साल की मासूम का शव मिला। जबकि, उसकी सात वर्षीय चचेरी बहन पड़ोस में ही एक दूसरे खेत में बेहोशी की हालत में मिली है। घायल लड़की को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Bansal Saree

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लड़की को बेरहमी से मारा है। उसकी गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। जबकि दूसरी लड़की को आरोपी मरा समझकर फरार हो गए। घटना जिले के कांठ क्षेत्र के खिजरपुर गांव की है। पुलिस दूसरी लड़की के होश में आने का इंतजार कर रही है। उसके बाद उस लड़की के बयान लिए जाएंगे।

हालांकि परिवार वालों के शक के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों बहने अपने घर के सामने ही खेल रही थीं। इस बीच दोनों लापता हो गईं। काफी खोजबीन के बाद भी जब नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई थी जिसके बाद दोनों के शव मंगलवार को बरामद किए गए।

Devi Maa Dental