वरिष्‍ठ आईएएस नवनीत सहगल और लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश भी कोरोना पाजिटिव

यूपी के अपर मुख्‍य सचिव हैं सहगल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना संक्रमण की लहर ने अब आम आदमी के साथ अफसरों और राजनेताओं को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में सीएम योगी आदित्‍यनाथ के कोरोना संक्रमित होने के बाद लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश और प्रदेश के अपर मुख्‍य सचिव नवनीत सहगल भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। दोनों अफसरों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Devi Maa Dental

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने गुरुवार को शुरुआती लक्षणों पर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई थी। उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। फिलहाल वह होम आईसोलेशन में हैं। बता दें, सहगल ने पांच अप्रैल को पत्नी के साथ वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।

यूपी में एक दिन में 27426 नए केस

Bansal Saree

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने भयावह रूप ले लिया है। रोज 20 हजार से ज्‍यादा केस सामने आ रहे हैं। मौतों का आंकड़ा भी 100 की संख्‍या को पार कर रहा है। अपर मुख्‍य सचिव स्‍वास्‍थ्‍य अमि‍त मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को जानकारी दी थी कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना वायरस के 27,426 नए केस सामने आए, जबकि 103 लोगों की मौत हुई। राजधानी लखनऊ की बात करें तो यहां 6598 संक्रमित मरीज मिले , जबकि 35 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा प्रयागराज में 1758 ,वाराणसी में 2344 और कानपुर में 1403 नए मामले सामने आए हैं।