संभल: मंगेतर के साथ घूमने गयी थी युवती, जंगल में मनचलों ने कर दिया गैंगरेप

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए, एक आरोपी को गिरफ़्तार किया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जंगल में मंगेतर के साथ घूमने गयी युवती के साथ हुए गैंगरेप का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया। अभी दो अन्‍य आरोपियों की भी अभी पुलिस को तलाश है।

Devi Maa Dental

इंस्पेक्टर बहजोई रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मुख्य आरोपी प्रमोदी बहजोई थाना क्षेत्र के ही गांव कूबरी का रहने वाला है। उसके दो अन्य साथियों की भी पहचान कर ली गई है। इनके नाम सत्येंद्र और भानू बताए गए हैं। पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है। आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद दावा किया कि जब उनकी नजर पड़ी तो युवती जंगल में अपने मंगेतर के साथ इंटीमेट स्थिति में थी। उस दौरान उन दोनों को ऐसा करने से सिर्फ टोका था, रेप नहीं किया।

पूरी घटना मंगलवार शाम को बहजोई और धनारी थाना क्षेत्र के बार्डर पर हुई थी। घटना के समय युवती अपने मंगेतर के साथ धनारी क्षेत्र में स्थित अपनी बहन के घर से लौट रही थी। रास्ते में तीन आरोपियों ने दोनों को रोककर जंगल में युवती के साथ गैंगरेप किया था। घटना के बाद युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंची थी और घटना की रिपोर्ट लिखाई थी। इस घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी प्रमोद को गिरफ्तार किया है। वह खेती किसानी करता है।

Bansal Saree

चर्चा है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया। ताकि अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को थाने जाने से रोक सकें। इस बाबत एडिशनल एसपी संभल एके जायसवाल ने बताया कि एक आरोपी पकड़ा गया है। अब पूछताछ करके बाकी सभी तथ्यों की पड़ताल की जाएगी।