रिश्‍तेदार बना हैवान: घर में खेलने आयी मासूम बच्‍ची का कर डाला रेप, लहूलुहान हाल में घर पहुंची

तहरीर मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, शाहजहांपुर जिले का मामला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर में मासूम बच्‍ची को अकेला पाकर रिश्‍तेदार ने ही मासूम से दरिंदगी करके दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। बच्‍ची रिश्‍तेदार के घर खेलने गयी थी तभी रिश्‍तेदार ने वारदात को अंजाम दे दिया। घटना शाहजहांपुर जिले की है यहां पड़ोस में रहने वाले सगे चचेरे भाई ने पास की बच्‍ची को हवस शिकार बना डाला। परिजनों को लहुलुहान हालत में बच्ची मिलने के बाद परिवार पर थाने न जाने का दबाव बनाया जाने लगा। बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी रिश्तेदार को जेल भेजने के लिए पिता ने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Devi Maa Dental

तिलहर थाना क्षेत्र के रहने वाला शख्स शनिवार को काम पर गया था। उसकी बच्ची घर के अंदर खेल रही थी। खेल के दौरान पांच साल की बच्ची पड़ोस रहने वाले पिता के सगे चचेरे भाई के घर चली गई थी। जुनेश भी घर के अंदर अकेला था। तभी उसकी बच्ची को देखकर नियत खराब हो गई। रिश्तेदार बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद आरोपी बच्ची को लहुलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया था। बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन बच्ची को तलाशते हुए रिश्तेदार के घर पहुंच गये। परिजनों ने कमरे में देखा तो बच्ची लहुलुहान हालत में पड़ी थी। घबराए परिजन बच्ची को लेकर अपने घर आये। उसके बाद बच्ची के पिता को सूचना दी गई।

Bansal Saree

बदहवास हालत में घर पहुंचे पिता ने कार्रवाई की बात की तो कुछ रिश्तेदार ऐसे भी थे जो मामला रिश्तेदारी का बताकर थाने न जाने की सलाह देने लगे और इलाके में बदनामी होने का डर दिखाने लगे। लेकिन बच्ची की हालत देखकर पिता हर हाल में आरोपी को सजा दिलाना चाहता था। घटना के कई घंटे के बाद शनिवार रात करीब 11 बजे बच्ची का पिता थाने पहुंचा। पुलिस को तहरीर देखकर सारी घटना बताई।

पिता की तहरीर पर रेप का केस दर्ज

पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी रिश्तेदार जुनेश के खिलाफ दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची का रात में ही मेडिकल करा दिया था। इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने बताया तहरीर मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का रात में ही मेडिकल करा दिया था।