रिश्‍तों की मर्डर: नशा करने से मना करने पर बाप को गोली से उड़ाया, घटना छिपाने को खुद के हाथ में भी मारी गोली

पुलिस ने नशेड़ी बेटे को किया गिरफ़्तार, यूपी के कानपुर की घटना

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कलयुगी समाज में रिश्‍तों की अहृमियत लगातार घटती ही जा रही है। यूपी के कानपुर में बेटे को नशा करने से रोकने पर बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पिता की हत्‍या करने के बाद बेटे ने खुद के हाथ में भी गोली मार ली जिससे उसकी करतूत पर किसी को कोई शक ना हो। घटना की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो वृद्ध मृत मिले उनकी गोली मारकर हत्‍या की गयी थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया। वही घर के अंदर मृत अवस्था में पड़े रामनरेश (60) के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Devi Maa Dental

रसूलाबाद के नैला गढ़ी के रामनरेश (60) अपने बेटे संजेश के साथ रहते थे। संजेश गांव की पानी की टंकी में ऑपरेटर है। उसका एक भाई रंजीत माती में रहता है। संजेश की चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसकी पत्नी ने शादी के एक साल बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से संजेश मानसिक रूप से परेशान रहता था। वह नशा वगैरह भी करता है। देर रात वह नशा करके जब घर खाना खाने पहुंचा तो पिता ने उसे टोका। इससे पहले भी नशे को लेकर आए दिन बेटे संजेश का विवाद उसके पिता से होता रहता था। रोज की तरह गुरुवार देर रात लगभग 10 बजे के आसपास खाना खाते समय एक बार फिर पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि संजेश ने अपने पिता को गोली मार दी। यही नहीं उस पर किसी को शक न हो इसलिए खुद के हाथ में भी गोली मारकर घर से बाहर आ गया।

क्षेत्राधिकारी परशुराम सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि जो जानकारी मिली है उसके चलते देर रात पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया था और विवाद इतना बढ़ गया कि पुत्र ने अपने ही पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सीएचसी रसूलाबाद भेजा गया है। जहां उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है।

Bansal Saree