रामपुर: मकान बना रहे तीन मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलसे, हालत गंभीर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रामपुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर तीन मजदूर बुरी तरह झुलस गए। तीनों को गंभीरावस्‍था में अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। तीनों मजदूर शहर से सटे बेनजीर के पास जगतपुर गांव में घर बनाने का काम कर रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि यहां हाईटेंशन लाइन काफी झुकी हुयी है और घरों के ऊपर से गुजर रही है, तीनों मजदूर काम करते वक्‍त उसी की चपेट में आ गए। घायलों में मोहम्मद यासीन, मोहम्मद कय्यूम और असलम बताए जा रहे हैं। 

Bansal Saree

मोहम्मद असलम बेनजीर जबकि कय्यूम और यासीन जगतपुर ग्राम के रहने वाले हैं। ग्रामीणों का कहना है कि 11 हजार की लाइन घरों के ऊपर से जा रही है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी घरों के ऊपर से लाइन नहीं हटाई गई। जिसके चलते अक्सर हादसे होते रहते हैं, लेकिन बिजली विभाग इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। हादसा करीब 11:00 बजे सुबह मकान बनाते वक्त हुआ, मकान बनाते समय जब पिलर उठाया जा रहा था तो पिलर हाईटेंशन लाइन में जाकर लग गया था।

ग्रामीणों ने बताया कि हाईटेंशन लाइन नीचे झुकी हुई है। इसको हटाने की शिकायत कई बार कर चुके हैं, इसके बावजूद बिजली विभाग लापरवाह बना हुआ है। अधिकारी बड़े हादसों का इंतजार कर रहे हैं। ग्रामीणों में जबरदस्त नाराजगी है।