रामपुर: भाखड़ा नहर पार कर बहन के घर जा रहा था युवक तभी पानी का तेज बहाव उसे बहा ले गया

घंटों तलाश के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रामपुर में एक युवक नहर के तेज बहाव में बह गया। युवक नहर पार कर अपनी बहन के घर जा रहा था इसी दौरान पानी के तेज बहाव में फंसने से वह बह गया। युवक के बह जाने की खबर पर तहसीलदार और स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी। गोताखोरों को भेजकर युवक की तलाश करायी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।

Bansal Saree

घटना बुधवार शाम की है। नहर में डूबे मोहल्ला साहूकारा के वार्ड 17 निवासी 22 साल का युवक फईम हुसैन पुत्र स्वर्गीय दूल्हा हुसैन ईद पर अपनी बहन से मिलने के लिए घर से निकला था। वह नगर में शनिवार की साप्ताहिक बाजार के पास स्थित सोसायटी में पल्लेदारी का काम करता है। काफी समय पहले माता-पिता के गुजर जाने के बाद से वह अकेला अपने घर में रहता था। अक्सर सीधी भाखड़ा नहर पार करके मोहल्ला टांडा हुरमतनगर की चांद की पार बस्ती की रहने वाली अपने बहन सीमा के घर चला जाता था।

बुधवार शाम को भी वह उफनती नहर पार करके बहन से मिलने जाना चाह रहा था। मगर नहर पार करते समय उसके तेज बहाव में बह गया। उसे बहता देख नहर के पास खड़े कुछ लोगों ने शोर मचा दिया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना मिलने पर मौके पर तहसीलदार रण विजय सिंह तथा कोतवाल प्रिंस शर्मा भी पहुंच गए।

Devi Maa Dental

उन्होंने कुछ गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवक की खोजबीन कराई। लेकिन रात नौ बजे तक उसका कोई पता नहीं चल सका। रात में तहसीलदार ने बताया कि नहर में कस्बा राजपुर की रेलवे क्रॉसिंग के पास तक खोजबीन की गई लेकिन, युवक नहीं मिल पाया।