अमरोहा में उड़ा रामलीला का मजाक: मंच पर अश्‍लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

पब्लिक के विरोध के बाद पुलिस ने बंद कराया अश्‍लील डांस, वीडियो भी हुआ वायरल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अमरोहा में रामलीला मंचन के दौरान मंच पर शर्मनाक तरीके से बार बालाओं का डांस भी आयोजित करा दिया गया। आरोप है कि मंच पर अश्‍लीलता के साथ फिल्‍मी गानों पर डांस कराया गया। हालांकि वहां पुलिस भी मौजूद थी और कई अन्‍य अफसर भी मौजूद थे लेकिन किसी भी अफसर या पुलिस ने इस कुकृत्‍य को रोकने की जहमत नहीं उठायी। बाद में स्‍थानीय लोगों के विरोध के बाद यह अश्‍लील डांस बंद कराया गया।

Bansal Saree

मामला अमरोहा के धनौरा थाना क्षेत्र का है, यहां डींगरा गांव में रामलीला कमेटी द्वारा रामलीला का मंचन कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रामलीला मंचन के बाद स्‍टेज पर अश्‍लील गानों पर डांस शुरू करा दिया गया। रामलीला मंचन के बाद स्टेज पर बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में थाने की जीप भी खड़ी दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि जब रामलीला मंचन में बार बालाओं का डांस होने की सूचना उन्हें मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम को बंद करा दिया। वीडियो में दिख रही जीप के दौरान पुलिस कार्यक्रम को बंद करा कर अश्लील रासलीला की जगह रामलीला कराने की बात कह रही है।

Devi Maa