राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री ने नोटबंदी जैसी बनायी कोरोना से बचाव की वैक्‍सीन रणनीति

कांग्रेस नेता ने कहा- लोग दवा और बेड के लिए लाइनों में लगेंगे, अंत में फायदा कुछ उद्योगपतियों को होगा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता राहुल गांधी ने केन्‍द्र सरकार और प्रधानमंत्री पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री की कोरोना से बचाव की नीति और वैक्‍सीन रणनीति नोटबंदी जैसी है। लोग आक्‍सीजन और दवाओं के लिए लाइन में लगेंगे। बेड के लिए लाइन में लगेंगे और अंत में फायदा कुछ उद्यो्गपतियों को होगा।

Devi Maa Dental

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना से बिगड़ती स्थिति को देखते हुए वे सरकार पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं और कई मौकों पर केंद्र की रणनीति पर तंज भी कस रहे हैं। अब राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति की तुलना नोटबंदी से कर दी है। उन्होंने लोगों की समस्या का मुद्दा उठाते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है।

कोरोना के लिए नोटबंदी जैसी रणनीति

Bansal Saree

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा। इससे पहले भी राहुल की ओर से सरकार को इस मुद्दे पर घेरा गया है। उन्होंने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि सरकार की तरफ से बढ़ते कोरोना मामलों का दोष आम आदमी के सिर मढ़ा जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि पलायन करने को मजबूर हो रहे मजदूरों के खाते में सरकार पैसे डाले।

ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा था- प्रवासी एक बार फिर पलायन कर रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में रुपय डाले लेकिन कोरोना फैलाने के लिए जनता को दोष देने वाली सरकार क्या ऐसा जन सहायक कदम उठाएगी ?