रायबरेली: बुजुर्ग पत्‍नी की हत्‍या से इलाके में दहशत, घर के आंगन में मिले शव

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रायबरेली में गुरूवार रात डबल मर्डर हो गया। बुजुर्ग पत्‍नी और पति की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गयी। घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की कुल्‍हाड़ी से हथियार से काटकर हत्‍या कर दी और बुजुर्ग की गला दबाकर हत्‍या की गयी। घटना रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में हुयी। डबल मर्डर की सूचना पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्‍थल का मुआयना किया और बदमाशों की गिरफ़्तारी के निर्देश अधीनस्‍थों को दिए। मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने भी घटना के साक्ष्‍य जमा किए हैं।

Devi Maa Dental

देदानी गांव निवासी गोपी शंकर तिवारी और उनकी पत्नी निर्मला गुरुवार रात खाना खाने के बाद घर के बाहर बरामदे में सो गए। सुबह दोनों के शव बरामद हुए। निर्मला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई थी, जबकि उनके पति की गलादबा कर हत्या हुई थी। पुलिस को घटनास्थल के पास से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है। पूरे गांव में मातम पसरा है।

सूचना पाकर भदोखर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल की। घटना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए SP श्लोक कुमार, ASO विश्वजीत श्रीवास्तव देदानी गांव पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। SP श्लोक कुमार ने बताया घटना स्थल के पास हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और रस्सी बरामद हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Bansal Saree