रायबरेली: इश्क के लिए घोंटा ममता का गला, प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की मासूम की हत्या कर कुंए में फेंका

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक मां अपनी ममता का गला घेंटते हुए अपनी पांच साल की मासूम बच्ची को इश्क की खातिर मौत के घाट उतार दिया। उसकी पांच साल की मासूम ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसने पूरी बात पिता को बताने की बात कही। जिस पर मां ने
 | 
रायबरेली: इश्क के लिए घोंटा ममता का गला, प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की मासूम की हत्या कर कुंए में फेंका

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एक मां अपनी ममता का गला घेंटते हुए अपनी पांच साल की मासूम बच्‍ची को इश्‍क की खातिर मौत के घाट उतार दिया। उसकी पांच साल की मासूम ने मां को प्रेमी के साथ  आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसने पूरी बात पिता को बताने की बात कही। जिस पर मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही मासूम बेटी को मारकर कुंए में फेंककर शव ठिकाने लगा दिया। खुलासा होने पर पुलिस ने मां और प्रेमी दोनों को हिरासत में ले लिया है।

Devi Maa Dental

रायबरेली में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही 5 साल की बेटी की हत्या कर दी। होली पर अपने मायके आई महिला प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी बेटी भी थी। मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने को कहा था। इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची को कुएं में फेंक दिया। मंगलवार को पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया था।

जानकारी के मुताबिक, घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू की शादी डलमऊ के बलभद्रपुर गांव के संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसकी 5 साल की बेटी आरुषि थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था, लेकिन वह पहुंची ही नहीं। सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नही चला। इस बीच कल रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ आरुषि नहीं है।

Bansal Saree

परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। मंगलवार को जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया। जिसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी, बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी। जिस पर दोनों ने मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया।