रायबरेली: जनरथ बस ने बाइक सवार को कुचला, बाइक पर बैठा दूसरा शख्‍स गंभीर घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रायबरेली में जनरथ बस ने बाइक को टक्‍कर मारकर बाइक सवार युवक को कुचल दिया। बाइक पर बैठा दूसरा साथी युवक भी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार घटना जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के चड़रई चौराहे के पास की है। भुसई मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव निवासी प्रेम कुमार पुत्र आसरे अपने साढ़ू राजेंद्र कुमार निवासी पूरे बेनी थाना भदोखर के साथ बाबूगंज बाजार सब्जी खरीदने जा रहा था। तभी चड़रई चौराहे के पास प्रयागराज से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज की जनरथ बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिर गये।

Bansal Saree

प्रेम कुमार का सिर बस के पहिये से कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साढ़ू राजेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद ऊंचाहार कोतवाल मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने घायल को सीएचसी जगतपुर में भर्ती कराया है। उधर घटना के बाद वाहन समेत भाग रहे चालक को जगतपुर पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया। जगतपुर कोतवाल भरत उपाध्याय ने बताया कि चालक वाहन समेत हिरासत में ले लिया गया है।