रायबरेली: अवैध शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम को दौड़ाया, तालाब में कूदे तब बची जान, बाद में पहुंचा भारी फोर्स

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जहरीली शराब के कारोबारियों को पकड़ने गयी पुलिस को ही तालाब में कूदकर और गांव में छिपकर जान बचानी पड़ी। यूपी के रायबरेली में अवैध शराब के कारोबारियों की धरपकड़ को पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। शुक्रवार देर रात पुलिस अवैध शराब के तस्‍करों पर दबिश दी लेकिन दांव पुलिस को उलटा पड़ गया। तस्‍करों ने पुलिस पार्टी पर ही हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले से हड़बड़ायी पुलिस वहां से जान बचाकर भाग गयी, तालाब में कूदकर पुलिस वालों को जान बचानी पड़ी। बाद में वायरलेस पर मैसेज कन्‍वेकिया गया तो फोर्स उस इलाके की ओर दौड़ पड़ी।

Devi Maa Dental

घटना जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव की है। स्थानीय थाने की पुलिस को इनपुट मिला था कि उक्त गांव में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। इस पर पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात गांव में शराब का कारोबार करने वालों की घेराबंदी करते हुए दबिश दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम द्वारा दबिश की खबर लगते ही गैर कानूनी ढ़ंग से शराब का कारोबार करने वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

किसी सूरत पुलिस टीम ने पास मौजूद तालाब में कूदकर जान बचाई। इस बीच पुलिस की गाड़ियों पर पथराव हुआ है और गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचना मिली तो भारी मात्रा में पुलिस फोर्स गांव पहुंची। साथियों को जहां पुलिस टीम बचाकर लाई वहीं दो संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर आई है। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है।

Bansal Saree

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कई थानों की फोर्स गांव में लगाई गई है। चार लोगों अबतक गिरफ्तार करके थाने पर लाया गया है जिनके विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि पुलिस टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। घटना से जुड़े अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।