रायबरेली: तमंचा लहराकर गांव में दिखा रहा था दबंगई फिर ऐसा क्‍या हुआ कि पुलिस को बचानी पड़ी दबंग की जान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रायबरेली में अवैध तमंचा लहराकर गांव में दबंगई दिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया। गांव वालों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बमुश्किल बचाया, तब जाकर युवक की जान बच सकी। पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है।

Devi Maa Dental

दरअसल जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के ककई का पुरवा का रहने वाला अभिषेक यादव हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिहवा गांव में अपने साथियों के साथ पहुंचा था। बताया जा रहा है कि उसने यहां दबंगई दिखाते हुए पास मौजूद अवैध पिस्टल निकाला और ग्रामीणों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया। उसके साथ उसके कुछ और साथी भी मौजूद थे।

लाठी डंडे से युवक को पीटा

Bansal Saree

बस फिर क्या था, भारी संख्या में ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर निकले और दबंग युवक को घेरकर पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की। तब तक ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को घटना की खबर कर दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची उसने ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाया और थाने लेकर आई।

ग्रामीणों का तो ये भी कहना है कि अभिषेक गांव में आशनाई के चक्कर में पहुंचा था। उधर आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वो बरीक्षा में जा रहे था और ग्रामीणों ने उसे रोककर पीटा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।