प्रयागराज: जमीन के लिए घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग को निर्ममता से काट डाला, घर के बाहर सोते समय हमला

पुलिस घटना के खुलासे में जुटी, कई टीमें कर रही मामले की जांच

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जमीनी रंजिश को लेकर यूपी के प्रयागराज में घर के बाहर सोए बुजुर्ग की बेदर्दी से हत्‍या कर दी गयी। घटना शुक्रवार को यूपी के प्रयागराज के सराय इलाके में हुयी। बुजुर्ग की धारदार हथियार से काट कर हत्‍या की गयी है। सुबह तड़के हुयी घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने घटना स्‍थल का मुआयना किया और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस की टीमों को घटना के खुलासे के लिए जुटाया गया है।

Devi Maa Dental

प्रयागराज के गंगापार अंतर्गत सोरांव कोतवाली क्षेत्र के पूरे गोपी उर्फ लहटी निवासी जीतलाल केसरवानी (65) बृहस्पतिवार की रात में खाना खाकर घर के बाहर चारपाई पर सोए थे। सुबह लोगों ने चारपाई पर ही उनका रक्तरंजित शव देखा। उनके शरीर पर धारदार हथियार के गहरे घाव थे। पता चलने पर परिवार के लोगों के चीखने- चिल्लाने लगे। जिसे सुनकर गांव वाले वहां जुट गए। कुछ देर में सोरांव थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई।

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर छानबीन कराई गई। गांव के लोगों से भी बातचीत की गई, लेकिन कोई सुराग फिलहाल नहीं मिल सका है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है ताकि कोई क्लू मिल सके। पुलिस का दावा है कि घरवालों और गांव वालों से जानकारी जुटाकर जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी गंगापार ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा। हत्या के पीछे जमीनी या चुनावी रंजिश हो सकती है।

Bansal Saree