प्रयागराज: पिता, मां व भाई ने लाठी डंडों व ईंट से पीट पीटकर बेटी के आशिक की कर दी हत्‍या

आधी रात प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था युवक, अधमरा कर छोड़ गए, अस्‍पताल में डाक्‍टर ने मृत घोषित किया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में आधी रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर आए प्रेमी की लड़की के परिजनों ने पीट पीटकर हत्‍या कर दी। घटना प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा भूसा वाली गली की है। युवक और युवती आधी रात को मिलकर आपस में बातचीत कर रहे थे इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों को युवक के होने की जानकारी हो गयी। इसके बाद प्रेमिका के पिता और भाई ने युवक को ललकार कर बाहर बुलाया और घेर लिया। परिजनों ने प्रेमी पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया, युवक जब तक सफाई में कुछ कह पाता प्रेमिका के पिता मां और भाई ने युवक को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

Bansal Saree

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी, मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्‍पताल ले गयी, जहां डाक्‍टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। कत्‍ल में प्रयोग किए गए साधनों के साथ पुलिस ने तीनों हत्‍यारोपियों को गिरफ़्तार करके जेल भे दिया।

थाना धूमनगंज के पोंगहट पुल के पास का रहने वाला युवक बेनी पासी पुत्र किशन पासी 20 वर्षीय प्रेमिका पुत्री शिवकुमार पासी से आधी रात उसके घर भूसावाली गली मुंडेरा गया था। रात करीब तीन बजे जब वह अपनी प्रेमिका से बातचीत कर रहा था। आहट होने पर उसके मां-बाप जग गए और जब बेटी के प्रेमी को उसके साथ देखा तो उनका खून खौल उठा। इतने में लड़की का भाई भी जग गया और तीनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया। युवती के पिता शिवकुमार, मां फूला और भाई प्रभात ने मिलकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। उसके सिर व पैर में गंभीर चोट आने से युवक लहूलुहान हीकर वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Devi Maa Dental

आस पड़ोस के लोगों से धूमनगंज पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक भूंसावाली गली में अधमरा पड़ा है। तत्काल पुलिस वहां पहुंची, युवक को पुलिस अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। इसके साथ पुलिस ने मौक पर पहुंचकर हत्या में प्रयोग आला कत्ल को भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस लाठी, डंडा व ईट से हत्या की गई उसे बरामद कर लिया गया है। वहीं घटना में शामिल शिवकुमार ,फूला, प्रभात को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है।