प्रयारागज: बारात देखने गए बालक की कुकर्म कर हत्‍या, घर के पास बिना कपड़ों के मिला शव

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में एक मासूम से कुकर्म कर हत्‍या कर देने का मामला सामने आया है। मासूम बालक घर से बारात देखने गया था लेकिन काफी देर तक घर नहीं लौटा। सुबह युवक का लहूलुहाल शव घर से आधा किलोमीटर की दूरी से बरामद किया गया। मासूम बालक का शव बिना कपड़ों के बरामद किए जाने से बालक के साथ कुकर्म करके हत्‍या किए जाने की आशंका जतायी जा रही है। बालक की हत्‍या गला घोंटकर कर की गयी है बच्‍चे की उम्र 11 साल है।

Devi Maa Dental

प्रयागराज के गंजिया गांव निवासी नसीम अहमद टाइल्स मिस्त्री हैं। उनके तीन बच्चे हैं। तीसरे नंबर का बेटा जसीम अहमद 11 साल का था। वह गांव के मदरसे में तीसरी कक्षा का​​​​ छात्र था। नसीम के अनुसार, सोमवार शाम गांव में बारात आई थी। जसीम घर से खेलने के लिए बाहर निकला था। लेकिन मोहल्ले के बच्चों के साथ बारात देखने चला गया। रात में पिता नसीम काम से घर लौटे तो जसीम को न पाकर उसकी खोज खबर ली। पता चला कि वह बारात देखने चला गया है। उसने दोनों बेटे फैज और रिसान को उसे बुलाने के लिए भेजा। फैज और रिसान उसे बुलाने गए तो वह मिला नहीं। घर आकर दोनों बच्चों ने बताया कि जसीम वहां नहीं है। उसके बाद पिता नसीम और मां नाजिया बेगम उसकी तलाश में जुट गए।

परिवार पूरी रात परिवार जसीम की तलाश करता रहा। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। मंगलवार सुबह 9.30 बजे नसीम अहमद बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली नैनी पहुंचे। नसीम कोतवाली से लौटे तो पता चला कि घर से 500 मीटर दूर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास एक बच्चे की लाश पड़ी है। नसीम और उसकी पत्नी व अन्य लोग वहां पहुंचे देखा तो एक नग्न लाश पड़ी हुई थी, जो जसीम अहमद की थी। पुलिस को थोड़ी दूरी पर टी-शर्ट और चप्पल मिली है। लेकिन जींस पैंट और अंडवियर नहीं मिला। नाक और गले पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ कुकर्म किया गया और फिर गला घोंट कर हत्या कर दी गई।

Bansal Saree

पिता का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। जसीम सुंदर था और तुतलाकर बोलता था। इसलिए अक्सर लोग उसे चिढ़ाते भी थे और प्यार भी करते थे। पिता का कहना है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने जसीम की हत्या की है। इंस्पेक्टर नैनी सुनील बाजपेई ने बताया कि परिवार के लोगों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है। पुलिस जांच कर रही है।