सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव चुनावों को लेकर उत्‍साहित

बोले- जनविरोधी सरकार को उखाड़ने का समय आ गया, सपा से गठबंधन के रास्‍ते खुले

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव बरेली पहुंचे। सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा के बरेली की सीमा में घुसते ही जोरदार स्‍वागत शुरू हो गए। बरेली के फरीदपुर पहुंचने पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सत्संग भवन के पास आयोजित स्वागत कार्यक्रम में मौजूद हजारों की संख्या में प्रसपा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का नेतृत्व कर रहे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि इस भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश की जनता के बीच जो वादा किया था कि हमारी सरकार बनती है तो विदेशों में जमा काला धन वापस लाएंगे रुपए हर परिवार के खाते में डालेंगे 100 दिन के अंदर भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। किसानों गरीबों की आय कितनी करेंगे मगर यह सब नहीं कर पाई डीजल पेट्रोल गैस खाद्य पदार्थों पर मूल वृद्धि करने का काम किया है बिजली पर साल में प्रति यूनिट रेट बढ़ाए गए हैं 24 घंटे बिजली देने का वायदा किया था वह भी पूरा नहीं कर पाई है।

दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने का वायदा किया था वह भी नहीं पूरा कर पाई। बड़े-बड़े सरकारी संस्थान पूजी पतियों के हाथों सौंप दिए रेलएयरपोर्ट भी पूजी पतियों को सौंप दिया किसानों की जमीन भी  पूजीपतियों के हाथों में देने का काम कर रहे हैं यदि हमारी सरकार बनती है तो प्रति परिवार बी ए पास करने वाले छात्र-छात्राओं को सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी नौकरी न दे पाने की स्थिति में लाख रुपए फी परिवार के पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार के लिए सरकारी कोष से सहायता दी जाएगी ताकि युवा अपना रोजगार चला सके।

परिवर्तन रथ यात्रा में विधानसभा प्रभारी चंद्रसेन सागर ,विधानसभा अध्यक्ष शरद वीर सिंह यादव ,डायरेक्टर ओम प्रकाश यादव ,प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरपाल सिंह यादव ,जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ,पूर्व ब्लाक प्रमुख डॉक्टर राज बाबू यादव ,शिशुपाल सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

WhatsApp Group Join Now