प्रसपा नेता शिवपाल सिंह ने कहा- घुसपैठियों ने परिवार को तोड़ने का काम किया, अब कार्यकर्ता सबक सिखाएं

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि घुसपैठियों ने उनके परिवार को तोड़ने का काम किया है। शिवपाल अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर इलाके के एक गांव में जनसभा में बोल रहे थे। जसवंतनगर के बलरई इंटर कालेज में शिवपाल सिंह ने यह बातें कहीं। शिवपाल सिंह ने कहा कि ऐसे घुसपैठियों को कार्यकर्ता अब जवाब दे देंगे।

Devi Maa Dental

पहली बार बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि सैफई परिवार को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है। अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है। प्रसपा के अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के कुछ प्रत्याशी अलग तो कुछ को सपा व प्रसपा के संयुक्त रूप से मैदान में उतारा है। उन प्रत्याशियों को जिताने के लिए शिवपाल सिंह यादव क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

बलरई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि उनका परिवार पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में मिसाल के रूप में पहचान रखता है। कुछ समय से घुसपैठियों ने परिवार को तोड़ने का काम किया है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अपने समर्थकों से कहा। उन्होंने ऐसे लोगों को चुनाव में हराने की अपील भी की है। हालांकि घुसपैठियों का नाम नहीं बताया।

Bansal Saree

उन्होंने प्रसपा समर्थित क्षेत्र के तीनो जिला पंचायत सदस्यों को पंचायत चुनाव में जिताने की अपील की। उन्होने खुले आम कहा कि अपने बड़ भाई के बेटे अभिषेक यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष बन जाने पर इसी चुनाव के साथ परिवार की एकता की भी शुरुआत होगी और घुसपैठियों को भी परिवार तोड़ने पर सबक सिखाने का काम होगा।