सीएम योगी पर दिए बयान को लेकर सोशल प्‍लेटफार्म पर ट्रोल हो रहे शायर मुनव्‍वर राणा

कहा था- योगी दोबारा यूपी के सीएम बने तो वे प्रदेश छोड़ देंगे, ओवैसी को बताया था वोटकटवा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मशहूर शायर मुनव्‍वर राणा अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। लोग सोशल प्‍लेटफार्म पर मुनव्‍वर राणा की फोटो लगाकर और उनका नाम लेकर चुटकियां ले रहे हैं। दरअसल राणा अपने सीएम योगी को लेकर दिए गए बयान पर ट्रोल हो रहे हैं। राणा ने बयान दिया था कि यदि सीएम योगी दोबारा उत्‍तर प्रदेश के सीएम बनते हैं तो वे यूपी छोड़ देंगे। शायर राणा ने अपने बयान में ओवैसी पर भी निशाना साधा- उन्‍होंने कहा कि असद्द़दीन ओवैसी वोटकटवा हैं वे भाजपा की मदद करने आए हैं।

Bansal Saree

मुनव्वर राना ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो वो यूपी छोड़ कोलकाता लौट जाएंगे। उनका कहना है कि यूपी में मुसलमानों का वोट बंट जाता है। ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं।

पिछले दिनों एटीएस द्वारा राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर राना ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

Devi Maa Dental

इन्‍हीं सब बयानों को लेकर शनिवार से ही शायर मुनव्‍वर राणा सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। भाजपा के एक फालोअर ने मुनव्‍वर राणा की पोस्‍ट कापी करते हुए कहा कि राणा साहब आप सामान तैयार रखें क्‍योंकि 2022 में योगी दोबारा सीएम जरूर बनेंगे। तमाम विपक्षी पार्टियों के फालोअर राणा को सपोर्ट भी कर रहे हैं।