वैष्‍णोदेवी के दर्शन कर लौट रहे यात्री की अमरनाथ एक्‍सप्रेस में हुयी मौत, बरेली में दोस्‍तों ने उतारा

डाक्‍टरों ने जांच के दौरान घोषित किया मृत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बुधवार को बरेली में एक रेलयात्री तबियत अधिक खराब होने से अचानक मौत हो गयी। हादसा अमरनाथ एक्‍सप्रेस में हुआ, यात्री माता वैष्‍णोदेवी के दर्शन करके वापस लौट रहा था कि इसी दौरान बरेली पहुंचने से पहले ही उनकी तबियत अधिक बिगड़ गयी। किसी तरह गार्ड से शिकायत करके बरेली में ट्रेन से दोस्‍तों ने उन्‍हें उतारा यहां जांच के दौरान डाक्‍टरों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया।

Bansal Saree

दरअसल, एएन पाठक मूल रुप से रहने गोरखपुर के चिमचा के रहने वाले थे। उनके साथियों ने बताया कि वह सब साथ में नवरात्रि में मां वैष्णों देवी के दर्शन के लिए गए थे। वहां से लौटते समय सहारनपुर से निकलने के बाद अचानक से मृतक एएन पाठक को घबराहट होने लगी। जिसकी सूचना उन्होंने कोच के टीटीई को दी। मुरादाबाद स्टेशन पर उन्हें रेलवे के डॉक्टर ने अटेंड किया। देखा तो ब्लड प्रेशर (बीपी) बढ़ा हुआ था। जिसके बाद वहां पर डॉक्टर ने दवा दे दी। मगर उनकी तबियत और ज्यादा खराब होने लगी। बरेली जंक्शन पर जब उन्हें उतारा गया तब तक वह दम तोड़ चुके थे।

बताया जा रहा है कि एएन पाठक का बुधवार को दुर्गा अष्टमी का व्रत था। जिसकी वजह से उन्होनें कुछ खाया भी नहीं था। ट्रेन के जंक्शन पहुंचते ही एक दोस्त भागते हुए आरपीफ के पास पहुंचा को पूरी घटना बताई। जिसके बाद आरपीएफ-जीआरपी ने शव को जंक्शन पर उतारा।