प्रयागराज में जीटी रोड पर भीषण हादसे में दो सगे भाईयों समेत भतीजी की दर्दनाक मौत

गैस कटर से गाड़ी की बाडी काटकर निकालने पड़े शव, खड़े ट्रेलर में जा घुसी थी कार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में हुए भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाईयों समेत उनकी भतीजी की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी को गैस कटर से काटकर क्षत विक्षत शवों को बाहर निकाला गया। प्रयागराज के जीटी रो पर हंडिया के पास गुरूवार को यह हादसा हुआ। तेज रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी, हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए। एक्सीडेंट में मृतक महिला की दो साल की मासूम समेत तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे में एक साथ घर के दो चिराग बुझने से परिवार में कोहराम मच गया है।

Bansal Saree

गंगा पार के हंडिया इलाके में हुई इस दर्दनाक घटना में गाड़ीवान टोला के संजीव कुमार द्विवेदी (48 वर्ष ) उनका छोटा भाई अजय कुमार द्विवेदी (45 वर्ष ) और भतीजी वैशाली मिश्रा (24 वर्ष ) पत्नी मंजेश कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में संजीव का भतीजा श्रीकुमार द्विवेदी व मृतका वैशाली की 2 साल की बेटी रूही मिश्रा व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

एक ही दिन एक साथ बुझ गए घर के दो चिराग
इस दर्दनाक हादसे में एक ही दिन एक ही घर के दो चिराग बुझ गए। सगी भतीजी भी हादसे में चल बसी। इस घटना ने गाड़ीवान टोला में कोहराम मच गया है। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Devi Maa Dental

हंडिया कोतवाली के बरौत चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश दुबे ने बताया कि सभी लोग बुधवार को अपने निजी काम से वाराणसी गए थे। देर रात वापस लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। संजीव और अजय प्राइवेट काम करते हैं। तीनों की लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। परिवार के लोग आ गए हैं। ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है।