ओवरलोड बाइक: प्‍लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार थे पांच लोग, कार ने मारी टक्‍कर मासूम की मौत्‍, चार घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बाइक को ओवरलोड सवारी बनाकर जा रहे ग्रामीण की बाइक में वाहन ने टक्‍कर मार दी। हादसे में महिला समेत चार लोग घायल हैं जबकि एक मासूम बच्‍चे की मौत हो गयी है। दरअसल बाइक पर पत्‍नी बच्‍चों समेत पांच लोग सवार थे इसी दौरान रास्‍ते में कार ने बाइक में टक्‍कर मार दी। पुलिस ने कार के चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसा यूपी के ललितपुर जिले में हुआ है बाइक से परिवार के पांच लोग गांव जा रहे थे कि रास्‍ते में हादसा हो गया।

Devi Maa Dental

कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम बम्होरी बहादुर सिंह निवासी जगन्नाथ गुरुवार की रात सौजना मार्ग पर स्थित ग्राम पाली जखौरा के बीच देर रात बाइक व कार की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते बाइक पर सवार दो बच्चों सहित पांच लोग 10 फिट नीचे खाई में गिर गए। जिसके चलते सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया,जहां 7 वर्षीय बालक अविराज की मौत हो गई।

बम्होरी बहादुर सिंह निवासी जगन्नाथ (25) प्लेटिना मोटरसाइकिल से विमलेश पत्नी परमानन्द (28) विमलेश के पुत्र अविराज (7) अरमान (4) व मनीराम (21) को बैठाकर महरौनी रात में गांव जा रहे थे। रास्ते में एक कार ने टक्कर मार दी । कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि बाइक कार दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हुई । वहीं सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

Bansal Saree