इंसानियत को दरकिनार कर चोरी के आरोप में युवक को निर्वस्‍त्र कर पीटा, बाजार में घुमाया

यूपी के कानपुर सब्‍जी मंडी में हुयी शर्मसार करने वाली घटना, 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कानपुर में चोरी के आरेप में गल्‍ला व्‍यापारियों ने एक युवक को निर्वस्‍त्र करके पीटा। इतना ही इंसानियत को शर्मसार करते हुए बिना वस्‍त्रों के पूरी बाजार में घुमाया भी गया। चार दिन पुराना वीडियो रविवार रात वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। कई घंटों ड्रामा चलता रहा ये सब मंडी में बनी पुलिस चौकी के पास होता रहा लेकिन पुलिस ने मामले की कोई सुध नहीं ली। घटना चकरपुर सब्‍जी मंडी की है।

Bansal Saree

गंगा में फेंकने की धमकी दी

पुलिस की जांच में पाया गया कि वीडियो 4 दिन पुराना यानी गुरुवार का है। व्यापारियों ने मंडी में लोगों का फल और सब्जी चुराते हुए 24 साल के एक युवक को पकड़ा था। इससे आक्रोशित होकर व्यापारियों ने नंगा करके उसे पीटा। इसके बाद हाथ बांधकर पीटते हुए उसे पूरी मंडी में घुमाया। इतना ही नहीं उसका हाथ-पैर बांधकर ई-रिक्शा से कहीं भेजा और बोला कि इसे गंगा में फेंक दो...। इस दौरान किसी व्यापारी ने ही मारपीट का वीडियो बना लिया, जो अब सामने आया।

Devi Maa Dental

एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद सिंह, एएसपी अतुल शुक्ला और सीओ सदर सुशील कुमार दुबे ने चकरपुर मंडी पहुंचकर पड़ताल की है। लेकिन पीड़ित युवक का कुछ पता नहीं चला। व्यापारियों ने पिटाई के बाद युवक का क्या किया और वह कहां गया इस बात की पुलिस जांच कर रही है। एसपी आउटर के आदेश पर मंडी चौकी इंचार्ज की तहरीर पर सचेंडी थाने में मारपीट करने वाले 12 व्यापारियों के खिलाफ मारपीट, बलवा समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मारपीट के दौरान व्यापारी वीडियो नहीं बनाने की नसीहत देते भी सुनाई दिए। लेकिन फिर भी किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। एसपी आउटर का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को चिह्नित करके जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।