बरेली के हरूनगला में मिट्टी धंसने से नाले में गिरा तेल टैंकर, आसपास फैला तेल, बड़ी हादसा टला

टैंकर के नीचे दबकर कार और बाइक चकनाचूर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में बुधवार रात हरूनगला इलाके की कृष्‍णानगर कालोनी के पास नाले की मिट्टी धंसने से बड़ा हादसा होने से बच गया। नाले की मिट्टी धंसने से एक तेल का टैंकर नाले में समा गया। टैंकर पलटने से आसपास तेल फैल गया। गनीमत रही कि टैंकर पलटने से कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका। टैंकर के नीचे दबकर एक कार और दो गाडि़यां भी चकनाचूर हो गयी।

Devi Maa Dental

इलाके में तेल की गंध फैली तो लोग सकते में आ गए। लोगों के मन में डर था कि कहीं टैंकर में आग न लग जाए। सूचना मिलते ही मौके पर बारादरी पुलिस ने पहुंचकर क्रेन के सहारे उसे निकलवाया। हादसा न हो इसके लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर बुला ली गई।

तेल का टैंक रात करीब 11 बजे एयरफोर्स की सप्लाई लेकर जा रहा था। बीसलपुर रोड पर स्थिति टाइल्स शोरूम के पास उसने कुछ देर के लिए टैंकर को खड़ा किया था। तभी अचानक से नाले की मिट्टी धंसने लगी। जब तक ड्राइवर इस बात को समझ पाता। वह नाले में जा गिरा। मिट्टी इतनी ज्यादा धंसी कि टाइल्स शोरूम के मालिक नीरज की खड़ी कार भी नाले में फंस गई। साथ ही आस-पास की अन्य दो कारें और बाइकें भी उसकी चपेट में आ गई।

Bansal Saree

वाहनों के यूं इस तरह से धंसते और फ्यूल का रिसाव होते देख लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। टैंकर के नाले में धंसते ही चालक मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना बारादरी पुलिस को लगी। जिसके बाद मौके पर तुरंत पुलिस की टीम पहुंची। टैंकर में कहीं आग न लग जाए इसलिए फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। क्रेन की मदद से टैंकर और गाड़ियों को सीधा किया गया। हालांकि स्थिति को सामान्य करने में आधी रात से भी ज्यादा का वक्त लग गया।

पहली बार ऐसा हादसा

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस रोड पर आने वाले सभी तेल टैंकर रात को सड़क के किनारे ही खड़े होते हैं लेकिन आज तक ऐसा हादसा नहीं हुआ। ऐसा पहली बार हुआ है कि बिना बारिश के मौसम के अचानक से मिट्टी धंसने की वजह से टैंकर नाले में चला गया। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को भी नुकसान नहीं हुआ। वरना एक चिंगारी भी अगर निकलती तो आस-पास के इलाकों में बहुत ज्यादा नुकसान होता।