मुलायम के बेटे अखिलेश यादव आज इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, जानिए कोरोना से जुड़ी ये है वजह

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व सांसद मुलायम सिंह यादव ने आज सोमवार को वैक्‍सीनेशन कराया। उन्‍होंने गुरूग्राम के मेदांता अस्‍पताल में वैक्‍सीन लगवायी। सपा संरक्षक के वैक्‍सीनेशन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए। दरअसल अखिलेश यादव ने इस वैक्‍सीन को भाजपा की वैक्‍सीन करार दिया था। इसी बयान को लेकर अखिलेश यादव सोमवार को सोशल साइट पर ट्रोल होने लगे। अखिलेश ने कहा था, 'ये BJP का टीका है। इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है, इसलिए मैं अभी टीका नहीं लगवाने जा रहा हूं। हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी।'

Devi Maa Dental

मुलायम सिंह यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। पिछले साल अगस्त में ही तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में उनको यूरिनल इंफेक्शन मिला। इसके बाद से डॉक्टर्स लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थे। डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी उनकी सेहत में सुधार है।

नेताजी के वैक्सीन लगवाने वाली फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, अखिलेश यादव ट्रोल होने लगे। यूजर्स ने अखिलेश यादव को फोटो टैग करके पूछा कि क्या आपकी सरकार बन गई है? नेता जी को सपा वाली वैक्सीन लगाई गई है क्या? एक अन्य यूजर ने अखिलेश यादव को टैग करके लिखा कि आपके पिताजी ही आपके ऊपर भरोसा नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने मोदी सरकार की वैक्सीन लगवा ली।

Bansal Saree