मुरादाबाद: घर से पीतल निर्यात फर्म जाने के लिए निकला था सुपरवाइजर, खुले नाले में गिरकर हुयी मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद में जिम्‍मेदारों की लापरवाही ने एक शख्‍स की जान ले ली। एक खुले नाले में गिरकर युवक की मौत हो गयी। मृतक पीतल फर्म में सुपरवाईजर के पद पर काम कर रहा था। सोमवार शाम को वह निर्यात फर्म जाने के लिए घर से निकला था लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर आने से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र की है।

Bansal Saree

मंगलवार सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर उनका शव पड़ा मिला। सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची कटघर पुलिस ने फर्म सुपरवाइजर का शव नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार वालों ने किसी रंजिश से इंकार किया है। नाले में गिर कर जान गवाने वाले ओम प्रकाश कटघर थाना क्षेत्र के पीतल बस्ती कमला बिहार के रहने वाले थे। वह निर्यात फर्म में सुपरवाइजर थे।

परिवार में पत्नी गुड़िया के अलावा 4 बच्चे शांतनु, मुकुल, मनीष और मानव हैं। मृतक के बड़े भाई मुकेश के मुताबिक शाम गरीब सात बजे वह निर्यात फर्म जाने के लिए घर से निकले थे। सुबह परिवार वाले उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे कि उनका शव मिलने की सूचना ने परिवार में कोहराम मचा दिया। उनका कहना था कि खुले पड़े नाले लोगों की जान आए दिन ले रहे हैं। नगर निगम प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए। भाई की मौत के लिए नगर निगम प्रशासन ही पूरी तरह से जिम्मेदार है।

Devi Maa Dental