MORADABAD: भाजपा नेता पर मुकदमा लिखाने वाले स्पोर्ट्स आयटम कारोबारी की गोली मारकर हत्या

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद जिले में स्पोर्ट्स आयटम का कारोबार करने वाले एक कारोबारी की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सनसनीखेज वारदात सिविल लाइंस इलाके के रामगंगा विहार में हुयी। देर कारोबारी अपनी दुकान बंद करके आ रहा था। बताया जा रहा है कि कारोबारी ने साल भर पहले एक भाजपा नेता पर झगड़े के बाद मुकदमा दर्ज कराया था।

Bansal Saree

यहां स्टेडियम के पास सिद्धबली स्पोर्ट्स के नाम से दुकान चलाने वाले कुशांक घटना के समय दुकान बंद करके घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी दुकान पर पहुंचे हमलावर ने कुशांक के सिर पर सटाकर गोली मार दी थी।

करीब सालभर पहले BJP नेता और मूंढापांडे के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक से झगड़े के बाद कुशांक चर्चा में आए थे। तब उन्होंने भाजपा नेता ललित कौशिक के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई थी। BJP नेता से जान का खतरा बताते हुए कुशांक ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। मुकदमे में भाजपा नेता के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं होने पर वह दुकान पर धरना देकर भी बैठ गए थे

सिविल लाइंस में अरन्या सिग्नेचर अपार्टमेंट में रहने वाले कुशांक के पिता अशोक गुप्ता ने अपने किराएदार और उसके भाई के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई FIR में अशोक गुप्ता ने कहा है, 'घटना के समय मैं अपने बेटे की दुकान बंद कराकर उसे लेने के लिए दुकान के पास पहुंचा था। तभी मैंने देखा कि कोई मेरे बेटे को गोली मारकर भाग गया है। मैं बेटे के पास पहुंचा तो उसने बताया कि प्रयान्शु गोयल पुत्र पंकज गोयल निवासी कवीर नगर, नूरपुर बिजनौर और उसका भाई हिमांशु गोयल बाइक से आए थे। प्रयांशु ने मुझे गोली मार दी है।'
पुलिस ने अशोक गुप्ता की इस तहरीर के आधार पर प्रयांशु और हिमांशु के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। SSP बबलू कुमार का कहना है कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली है। बाकी सभी पहलुओं पर भी पुलिस छानबीन में जुटी है।

Devi Maa