मुरादाबादः महिला वकील के रिश्तेदार ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, बहाने से बुला ले गया था आरोपी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद में एक महिला वकील के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। प्रकरण में डीआईजी के आदेश के बाद पुलिस ने चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है। गैंगरेप की इस घटना को महिला वकील के रिश्तेदार ने अंजाम दिया है। महिला मुरादाबाद में ही वकालत की प्रैक्टिस कर रही है। मुख्य आरोपी रिश्ते में महिला अधिवक्ता की बहन का देवर है। आरोपी हसनपुर का एक बड़ा दवा व्यापारी है। आरोपी अधिवक्ता को बहन से मिलाने के बहाने अपने दोस्त के कमरे पर ले गया जहां पेय पदार्थ में नशीला द्रव्य मिलाकर आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। मामले में क्प्ळ के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में थ्प्त् दर्ज की है।

Bansal Saree

महिला अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि 2 वर्ष पूर्व उनकी बहन की शादी अमरोहा जिले के हसनपुर कस्बे में हुई थी। बहन का देवर तभी से उनसे बात करने की कोशिश करता था। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और मिलने जुलने लगा। अक्सर रेस्टोरेंट और होटल में मिलने के लिए बुलाने लगा। 8 जुलाई 2021 को बहन के देवर ने कहा कि पाकबड़ा में तुम्हारी बहन आई हैंए तुम भी आकर मिल लो। महिला अधिवक्ता के मुताबिकए वह जब पाकबड़ा पहुंचीं तो बहन का देवर उन्हें बाइक पर बैठाकर अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां उसके 3 दोस्त भी मौजूद थे। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चारों ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना ली।

महिला अधिवक्ता का आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी उन्हें ब्लैकमेल करते रहे। जब अधिवक्ता से नहीं सहा गया तो उन्होंने आरोपी से कहा कि यदि उनका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेंगी। इसके बाद पीड़िता ने क्प्ळ से शिकायत की। क्प्ळ के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने दर्षित, जतिन अग्रवाल, गौरव और गौरव गुर्जर के खिलाफ गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में FIR  दर्ज कर ली है।

Devi Maa