मुरादाबाद: प्रेमी जोड़े के साथ दबंगई, मारपीट करके बना लिए अश्‍लील फोटो वीडियो, शिकायत पर वायरल करने की धमकी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद में प्रेमी जोड़े से दबंगों ने मारपीट की ओर इसके बाद लड़की के साथ अश्‍लील हरकतें करके उसका आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी बना लिए। आरोप है कि दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट भी की। आठ दिन पुरानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Devi Maa Dental

यहां भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी एक युवक का भोजपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 4 जून को युवक और युवती गांव से थोड़ा दूरी पर एक सुनसान जगह बैठकर बातें कर रहे थे। तभी 3-4 दबंग वहां आए और प्रेमी जोड़े से मारपीट करने लगे। आरोपियों ने लड़की के साथ अश्लीलता कर उसकी आपत्तिजनक फोटो भी क्लिक की। शिकायत पर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी चले गए।

प्रेमी जोड़ा हाथ जोड़कर आरोपियों से रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। उन्होंने पहले दोनों को बेरहमी से पीटा। फिर लड़की से अश्लील हरकतें करने लगे। लड़की हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी, लेकिन आरोपी नहीं माने।

Bansal Saree

ये बोले इंस्‍पेक्‍टर

इंस्पेक्टर भोजपुर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट गुरुवार रात (10जून) को दर्ज कर ली गई थी। दो आरोपियों को वीडियो की मदद से ट्रेस किया गया है। आरोपी क्षेत्र के ही एक गांव के रहने वाले हैं। उनकी गिफ्तारी की कोशिशें की जा रही हैं।