मिर्जापुर: 18 मिनट में बैंक से 50 लाख रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया शातिर युवक

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही आरोपी की तलाश

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मिर्जापुर में एक शातिर एक्सिस बैंक के भीतर से 50 लाख रूपए लेकर फरार हो गया। शातिर ने महज 18 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गया है। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है। सीसीटीवी वीडियों में साफतौर पर युवक एक बैग को ले जाता हुआ दिख रहा है। पुलिस संदिग्धों से शक के आधार पर पूछताछ कर रही है।

Devi Maa Dental

इस वारदात को महज 18 मिनट 50 सेकेंड में अंजाम दिया गया। नोटों से भरे बैग को संभालने के लिए उसे दोनों हाथ लगाने पड़े। पैदल ही वह दक्षिण दिशा से आया था और उधर ही निकल गया। उसके पीछे-पीछे आने और जाने वाला साथी भी आराम से बाइक लेकर चला गया। यह सारी गतिविधि लगे सीसीटीवी ने कैद की है। एएसपी संजय कुमार के मुताबिक, जल्द ही अपराधी कानून के शिकंजे में होंगे।

बैंक की सुरक्षा व्यवस्था के दावों को दरकिनार कर आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए नाबालिग 13 बजकर 39 मिनट पर बैंक में दाखिल होता है। वह करीब 18 मिनट 50 सेकेंड तक बैंक के अंदर ही बिना किसी बैंकिंग कार्य किए ठहरा रहता है। एक युवक मौका मिलते ही काउंटर के पास रखे नोटों से भरे बैग को लेकर उसे दोनों हाथ से लेकर निकल जाता है। उसके तेजी से बढ़ते कदम अनहोनी का संकेत करते हैं, फिर भी कोई नोटिस नहीं लिया जाता। यह वही बैंक है जहा के तत्कालीन लिपिक ने अपने ही दोस्त के नाम पर प्रयागराज में खाता खोलकर 62 करोड़ का हेरफेर किया है।

Bansal Saree

युवती समेत आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है। वारदात स्थल का मुआयना और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद एक युवती समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।