मायावती का सरकार पर तंज, कहा- कानून व्‍यवस्‍था से लेकर स्‍वास्‍थ्‍य और सड़क व्‍यवस्‍था बदहाली से आम लोग दुखी

बसपा प्रमुख बोली- ये केवल नारों और दावों वाली सरकार है, बाढ़ से तबाही पर भी सवाल उठाए  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बसपा प्रमुख मायावती ने प्रदेश की बदहाल स्‍वास्‍थ्‍य और सड़क सेवाओं को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठाये हैं। मायावती ने कहा कि कानून व्‍यवस्‍था से लेकर स्‍वास्‍थ्‍य और बदहाल सड़क व्‍यवस्‍थाओं से आम जनजीवन प्रभावित है। बसपा प्रमुख ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक्‍सीडेट और बीमारियों से हो रही मौतों की खबरों से अखबार भरे पड़े हैं क्‍या ये सब झूठ है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि सरकार अपने कामों का झूठा प्रचार कर रही है। उन्‍होंने योगी सरकार को केवल नारों और दावों वाली सरकार बताया।

Bansal Saree

मायावती ने प्रदेश सरकार से सवाल करते हुए कहा कि, सड़कें लोगों की बुनियादी ज़रूरत व विकास से विशेषतः जुड़ी हुई हैं। इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे व दावे कर ले लेकिन यूपी के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्डा है या गड्डे में सड़क। प्रदेश सरकार का ध्यान देना चाहिए।

बाढ़ से तबाही पर भी निशाना साधा 

मायावती ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, यूपी के खासकर पूर्वांचल में बाढ़ के कारण इस वर्ष फिर व्यापक तबाही व बर्बादी से लाखों परिवारों का जीवन अति-बेहाल हो गया है। आपेक्षित सरकारी मदद ज्यादातर कागजी व हवा-हवाई होने से बेघर हुए लोगों का जीवन अति कष्टदायी बना हुआ है, जो बेहद दुःखद। सरकार तुरन्त उचित कदम उठाए। स्पष्टतः उचित सरकारी मदद के अभाव में अति-विपदा में जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को अपने सामर्थ्य के हिसाब से मदद करने वाले बीएसपी के लोगों से पुनः अपील है कि वे बाढ़ पीडितों को बेसहारा न छोड़ें तथा उनके प्रति अपनी मानवीय जिम्मेदारी का यथासंभव निर्वहन जारी रखें।

Devi Maa Dental